मुंबई: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर और बच्चों के साथ आउटिंग पर थे। दोनों जब बच्चे को लेकर निकले तो वहां पैपराजी की भीड़ थी। करीना कपूर के साथ उनके बड़े बेटे तैमूर और छोटे बेटे जेह थे। इस दौरान पैप्स ने दोनों के वीडियो और फोटो लेने शुरू कर दिए हैं। साथ ही पैप्स तैमूर और जेह से पोज देने के लिए चिल्ला रहे थे। तभी करीना कपूर के छोटे नवाब जेह को गुस्सा आ गया। गुस्से में वह पैप्स पर चिल्ला उठे।


करीना के छोटे बेटे को आया गुस्सा

दरअसल, करीना कपूर के छोटे बेटे जेह अली खान तीन साल के हैं। जेह अली खान बेहद क्यूट हैं। उनकी झलक पाने के लिए फैंस भी बेताब रहते हैं। वह फैमिली के साथ कहीं जा रहे थे। इस दौरान पैप्स ने छोटे नवाब को आवाज लगाई। यह बात जेह अली खान को पसंद नहीं आई। वह पैप्स की आवाज सुनकर चिढ़ गए। इसके बाद मां की उंगली पकड़े हुए जेह अली खान थोड़ी देर के लिए रुकते हैं।


पैप्स पर चिल्लाते हैं जेह अली खान

इसके बाद जेह अली खान को जोर का गुस्सा आता है। वह रुककर पैप्स पर जोर से चिल्लाते हैं। जेह अली खान का गुस्सा देखकर लोग शॉक्ड हो जाते हैं। शायह उन्हें पर्सनल लाइफ में इस तरह का दखल मंजूर नहीं है। शायद यही वजह रही कि छोटे नवाब भड़क गए। जेह अली खान के गुस्से का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही कुछ यूजर्स का मानना है कि पर्सनल लाइफ में पैप्स का इतना दखल नहीं देना चाहिए। हर व्यक्ति का एक प्राइवेट स्पेस होता है।

गौरतलब है कि करीना कपूर से सैफ अली खान के दो बेटे हैं। बड़े का नाम तैमूर है और छोटे बेटे का नाम जेह अली खान है। जेह को हमेशा माता-पिता के साथ ही स्पॉट किया जाता है। पहली बार जेह अली खान का रौद्र रूप देखने को मिला है। इस दौरान बेटे को करीना कपूर संभालते भी दिखती हैं। फिर पूरे परिवार के साथ ये लोग गाड़ी में सवार हो जाते हैं।