मुंबई: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान सुहाना खान ने खूब पोज दिए हैं। वह स्वेट शर्ट पहनी नहीं थी। इसके साथ ही साथ सिर पर ब्लैक ग्लास रखी थीं। सुहाना खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रात में स्पॉट किया गया है। पैपराजी के सामने शर्माते हुए शाहरुख खान की लाडली ने खूब पोज दिए हैं। सुहाना खान कैमरे के सामने आने में शर्माती हैं। अभी भी वह खुलकर पोज नहीं दे पाती हैं। हालांकि जब भी आती हैं तो वह मुस्कुराते रहती हैं।

स्टाइलिश लुक में सुहाना खान

सुहाना खान की फिटनेस की बात करें तो वह स्लिम और ड्रीम हैं। साथ ही अपने फिटनेस को लेकर सजग भी रहती हैं। मुंबई में जब भी सुहाना स्पॉट होती हैं तब या तो वह अकेले रहती हैं या फिर परिवार के साथ होती हैं। अक्सर उन्हें दोस्तों या मां गौरी खान के साथ देखा जाता है। इसके साथ ही सोशल मीडया पर भी वह बहुत एक्टिव रहती है। अपनी हॉट तस्वीरें वह पोस्ट करते रहती हैं।


ट्रेडिशनल लुक में भी लगती हैं खूबसूरत

ऐसा नहीं है कि सुहाना सिर्फ वेस्टर्न लुक में ही नजर आती हैं। वह ट्रेडिशनल लुक में भी खूबसूरत लगती हैं। सुहाना को कई कार्यक्रमों में साड़ी और लहंगा में भी देखा गया है। इस दौरान भी वह बहुत खूबसूरत लगी हैं। उनके फैंस मिनटों में हजारों लाइक्स कर देते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सुहाना खान की फिल्म सिर्फ बॉलीवुड किड्स के साथ रिलीज हुई है। हालांकि चर्चा है कि सुहाना कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं लेकिन उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। सुहाना खान तीन भाई बहन हैं और शाहरुख खान की इकलौती बेटी हैं।