नागपुर: एक कप चाय की कीमत तुम क्या जानो... डॉली चायवाले के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स ने डॉली चायवाले से एक कप चाय क्या पी, उसकी किस्मत ही बदल गई है। टपरी पर चाय बेचने वाला डॉली आज लाखों रुपए का मालिक हो गया है। चंद महीनों के अंदर ही डॉली का रुतबा बदल गया है। अब वह सेलिब्रेटी बन गया। डॉली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसने प्राइवेट जेट से उड़ान भरी है। वीडियो शेयर करते ही लाखों में लाइक्स आ गए हैं।

हिमालय में जेट से भरी उड़ान

डॉली टपरी वाला का अब अपना भौकाल है। उसने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। ऊपर में कैप्शन दिया है कि माउंड एवरेस्ट देख लिया। इसके बाद एक रनवे है, उस पर प्राइवेट जेट की खड़ी है। व्हाइट गेटअप में डॉली चायवाला रनवे पर खड़ी विमान की तरफ बढ़ता है। इसमें डॉली चायवाले का स्वैग दिख रहा है। इसके बाद वह प्राइवेट जेट में जाकर बैठ जाता है।


वीडियो में दिख रहा है कि डॉल चायवाले ने जिस जेट की सवारी की है, वह येती एयरलाइन्स का है। उसी में सवार होकर डॉली ने माउंट एवरेस्ट को देखा है। डॉली जब उस प्राइवेट जेट से गंतव्य स्थान पर पहुंचता है तो वहां उसका ग्रैंड वेलकम होता है। इस दौरान उसका भव्य स्वागत किया जाता है।

तस्वीर लेने के लिए लगी भीड़

एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही डॉली चायवाले की झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी थी। लोग डॉली की तस्वीरें ले रहे थे। साथ ही सेल्फी लेने को बेताब दिख रहे थे। डॉली का स्वैग देखकर लोग दंग थे। डॉली भी टशन के साथ आगे बढ़ता जा रहा था। इसके बाद गाड़ी में सवार होकर वह कार्यक्रम के लिए चला गया।

बदल गया है लुक

वहीं, स्टारडम बढ़ने के बाद डॉली चायवाले का लुक भी बदल गया है। अब डॉली चायवाला शूटबूट में रहता है। साथ ही गले में गोल्ड का मोटा चेन होता है। इसके साथ ही चेहरे पर महंगे ग्लास होता है। किसी भी प्रमोशनल कार्यक्रम में जाने के लिए डॉली चायवाला एक रकम चार्ज तय करता है। हाल ही में एक ब्लॉगर ने इसका खुलासा किया था।