अरबपति फुटबॉलर पर आया उर्वशी रौतेला का दिल, ऋषभ पंत से भी जुड़ चुका नाम

Instagram
बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री हैं उर्वशी
बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रहती हैं। स्पोर्ट्स क्षेत्र के कई लोगों के साथ उनका नाम जुड़ चुका है।
Instagram
फिर एक स्पोर्ट्समैन को डेट कर रहीं उर्वशी
खबरों के मुताबिक उर्वशी रौतेला फिर से एक स्पोर्ट्समैन को डेट कर रही हैं। इस बार उनका सात समंदर पार के एक खिलाड़ी के साथ जुड़ा है।
Instagram
ऋषभ पंत के साथ जुड़ चुका है नाम
एक समय में उर्वशी रौतेला का नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ चुका है। उस समय दोनों के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा होती थी।
Instagram
फ्रेंच फुटबॉलर के साथ अफेयर की चर्चा
अब उर्वशी रौतेला नाम का फ्रांसीसी फुटबॉल प्लेयर करीम बेंजेमा के साथ जुड़ा है। 36 साल के करीब बेंजेमा चर्चित खिलाड़ी हैं। उर्वशी रौतेला के साथ उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई हैं।
Instagram
काफी अच्छे दोस्त हैं हमारे
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्वेशी रौतेला से करीम बेंजेमा के साथ रिश्ते को लेकर सवाल किया गया। उर्वशी ने कहा कि वह हमारे काफी अच्छे दोस्त हैं।
Instagram
उर्वशी ने की तारीफ
करीम बेंजेमा को लेकर उर्वशी रौतेला ने कहा कि वह काफी अच्छे इंसान हैं। अभी तक मैं जिन लोगों से लाइफ में मिली हूं, उनमें वह काफी अनुशासित हैं।
Instagram
दिमाग की तरह उनकी सोच
उर्वशी ने करीम बेंजेमा की तारीफ में खूब कसीदे गढ़े हैं। उन्होंने कहा कि वह टाइम के महत्व को जानते हैं। जिस तरह से उनकी सोच है, वैसा दिमाग भी है।
Instagram
शादी कब करेगी
हालांकि, उर्वशी रौतेला ने शादी के सवालों पर खुलकर कुछ नहीं कहा है। कहा कि जल्दी सबकी शादी हो जाए। लेकिन उन्हें फैमिली ओरिएंटेड और ईमानदार लड़का चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स वाला लड़का ज्यादा पसंद आएगा।
Instagram