बिहार के नालंदा जिले के बिहारशरीफ सदर अस्पताल में सोमवार को अजीबोगरीब घटना घटी। एक युवक बाथरूम में बेहोश मिला, जिसे पुलिस और अस्पताल कर्मी मृत समझ बैठे। बाद में जब सिविल सर्जन ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो वह अचानक उठ खड़ा हुआ। दरअसल, सोमवार सुबह सदर अस्पताल के पहले मंजिल पर स्थित बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद था। सफाई कर्मी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर एक युवक फर्श पर पड़ा था। उसकी नब्ज टटोले बिना पुलिस और अस्पताल कर्मी उसे मृत समझ बैठे।

शव मिलने की खबर आग की तरह फैल गई

शौचालय में शव मिलने की अफवाह जंगल में आग की तरह फैल गई। सूचना मिलते ही सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने भी युवक को देखकर सफाई कर्मी को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का आदेश दे दिया। तभी किसी ने युवक के कान में यह बात कही। यह सुनते ही युवक अचानक उठ खड़ा हुआ। यह देखकर सिविल सर्जन समेत सभी लोग हक्के-बक्के रह गए। बाद में पता चला कि युवक का नाम राकेश कुमार है और वह अस्थामा थाना क्षेत्र के जिराइनपर गांव का रहने वाला है। वह नशे की हालत में अस्पताल में दवा लेने आया था। पुलिस उसे अपने साथ थाने ले गई।

नशे की हालत में था युवक

सिविल सर्जन ने बताया कि युवक नशे की हालत में था इस कारण वह शौचालय में बेहोश होकर गिर गया था। हालांकि जब वह देखने गए तो युवक उठकर खड़ा हो गया और खुद चलकर नीचे उतरा। किसी ने शव मिलने की झूठी अफवाह उड़ा दिया था । इस घटना के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सभी लोग इस अजीबोगरीब घटना की चर्चा कर रहे थे।