Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सांप और नेवले के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिल रही है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @wildlifeitis नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 65 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 63 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स ने जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

सांप और नेवले के बीच जोरदार लड़ाई

वायरल वीडियो में एक पेड़ के नीचे सांप और नेवले के बीच जोरदार लड़ाई दिख रही है। नेवला, सांप को अपने शिकंजे में कस लेता है और एक बार तो उसे अपने मुंह में भरने की कोशिश भी करता है। सांप किसी तरह अपनी जान बचाकर खुद को नेवले के चंगुल से छुड़ा लेता है। आखिरकार यह लड़ाई बिना किसी नतीजे के खत्म हो जाती है। हारा हुआ सांप मैदान छोड़कर भाग जाता है। खेत की मेड़ पर पहुंचकर सांप एक बार फिर फन फैलाता है और आगे बढ़ जाता है। 14 सेकंड के इस वीडियो में सांप और नेवले की इस दिलचस्प जंग को देखकर यूजर्स काफी उत्साहित हैं।

खेलना बंद करो...

वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा है कि नेवला है असली राजा…। एक अन्य यूजर ने हैरानी जताते हुए लिखा कि मुझे आश्चर्य है कि सांप अभी भी एक टुकड़े में है। एक और यूजर ने लिखा कि नेवले ने कहा, खेलना बंद करो, तुम ही मेरा आहार हो। कुछ यूजर्स ने सांप का पक्ष लेते हुए कहा कि वे नेवले को हारते हुए देखना चाहते थे।