Reliance Jio Diwali Dhamaka: एक साल के लिए फ्री में मिलेगा रिलायंस जियो फाइबर

Reliance Jio Dhamaka: जियो ने दिवाली धमाका ऑफर लॉन्च किया है। इसके तहत जियो ग्राहकों को एक साल तक फ्री में एयर फाइबर का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

By :  Monika
Update: 2024-09-21 05:04 GMT

नई दिल्ली: दिवाली से पहले रिलायंस जियो ने धमाकेदार ऑफर दिया है। इसका नाम दिवाली धमाका ऑफर है। रिलायंस जियो ने इसकी घोषणा कर दी है। इसका फायदा जियो फाइबर के नए और पुराने दोनों ग्राहकों को मिलेगा। दिवाली धमाका ऑफर में जियो के कस्टमर्स को एक साल तक फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके लिए स्पेशल रिचार्ज प्लान आपको रिलायंस डिजिटल के स्टोर से लेना होगा।

नए ग्राहकों को ऐसे मिलेगा फायदा

वहीं, नए ग्राहक ऐसे एक साल तक जियो सब्सक्रिप्शन का फायदा ले सकते हैं। आपको रिलायंस डिजिटल के स्टोर से 20000 रुपए या उससे अधिक की शॉपिग करनी होगी। या फिर जियो स्टोर से, जैसे स्मार्ट फोन, होम अपलायंस और इलेक्ट्रॉनिक सामान। तो आपको एक साल तक जियो फाइबर का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

इसके साथ ही कंपनी ने एक और दिवाली प्लान दिया है। इसके मुताबिक अगर आप नया फाइबर कनेक्शन लेते हैं तो तीन महीने का दिवाली प्लान है। यह ग्राहकों को 2222 रुपए में मिल जाएगा।

पुराने ग्राहकों को ऐसे मिलेगा फायदा

जियो के मुताबिक इस प्लान का फायदा पुराने ग्राहकों को भी मिलेगा। इसके लिए उन्हें भी तीन महीने का जियो दिवाली प्लान 2222 से लेना होगा। इसके बाद उन्हें एक साल का सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा।

कैसे मिलेगा लाभ

आप जियो का दिवाली प्लान लेते हैं तो आप हर महीने के लिए 12 फ्री कूपन रिसीव करेंगे। यह आपके एक्टिव फाइबर प्लान के बराबर का होगा। यह कूपन नवंबर 2024 से अक्टूबर 2025 तक एक्टिव रहेगा। इसे आप 30 दिन के अंदर रिलायंस डिजिटल से रिडीम करा सकते हैं। इसके लिए आपको 15,000 से अधिक की खरीदारी करनी होगी।

ये भी है ऑफर

यही नहीं रिलायंस जियो ने हाल में दूसरे ऑफर भी दिए हैं। आठवीं एनिवर्सिरी पर जियो ने स्पेशल रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इसमें जोमैटो गोल्ड मेंबरशिप, ओटीटी सब्सक्रिप्शन और ई कॉमर्स के वाउचर हैं। यह लाभ जियो के 899 और 999 के रिचार्ज प्लान पर मिल रहा है। 

Similar News