Pati Patni Relation: शादी के 40 दिन... 6 दिन ही वॉशरूम गया पति, अब पत्नी ने लिया बड़ा फैसला

Husband Wife Relation: आगरा में एक महिला ने शादी के 40 दिन बाद अपने पति से तलाक मांगा है। पत्नी का कहना है कि वह रोजाना नहीं नहाता। महिला का दावा है कि पति महीने में केवल एक या दो बार ही नहाता है।

Update: 2024-09-19 11:41 GMT

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला अपने पति से शादी के 40 दिन बाद ही तलाक चाहती है। वजह पति का नहाने से परहेज बताया जा रहा है। महिला का आरोप है कि उसका पति महीने में बस एक या दो बार ही नहाता है और उसके शरीर से असहनीय बदबू आती है। परेशान पत्नी ने आगरा के परिवार परामर्श केंद्र का दरवाजा खटखटाया और कहा कि वह ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं रह सकती जो साफ-सफाई का ध्यान नहीं रखता।

पति महीने में सिर्फ एक-दो बार ही नहाता है

मामले की जांच करने पर पता चला कि पति महीने में सिर्फ एक-दो बार ही नहाता है और सफाई के लिए हफ़्ते में एक बार गंगाजल का इस्तेमाल करता है। पत्नी के बार-बार कहने पर भी उसने शादी के 40 दिनों में केवल छह बार ही नहाया। परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर के अनुसार, शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे, जिसके कारण महिला अपने माता-पिता के घर चली गई।

पति सफाई पर ध्यान देने को तैयार, लेकिन...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला के परिवार ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई और तलाक की मांग की। पुलिस से बातचीत के बाद पति अपनी सफाई पर ध्यान देने और रोज नहाने के लिए राजी हो गया है। हालांकि, पत्नी अभी भी सुलह के लिए तैयार नहीं है। इस मामले में आगे की सलाह के लिए दंपति को 22 सितंबर को फिर से परामर्श केंद्र बुलाया गया है।

Similar News