Nandi Ka Video: पहले पटका फिर दिया आशीर्वाद, महादेव के नंदी का रूप देख शिवभक्त परेशान

Nandi Ke Viral Video: नंदी को भगवान भोले शंकर का वाहन माना जाता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें नंदी अचानक एक युवक पर नाराज हो गए, देखें फिर क्या हुआ

Update: 2024-09-23 00:40 GMT

सोशल मीडिया पर एक नंदी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें नंदी एक युवक पर अचानक गुस्सा हो जाते हैं। हालांकि कुछ देर बाद नंदी शांत भी हो जाते हैं और युवक को आशीर्वाद भी देते हैं। वायरल वीडियो में एक युवक सफेद कपड़े पहने नंदी की मूर्ति के पास आरती की थाली लेकर जाता दिख रहा है। अचानक नंदी उस पर भड़क जाते हैं और उसे उठाकर पटकने लगते हैं। घबराया हुआ युवक नंदी के पैर पकड़कर माफी मांगता है। कुछ देर बाद नंदी शांत हो जाते हैं और युवक को आशीर्वाद देते हुए दिखते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

यह वीडियो @biharigurl नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है कि शिव आपको माफ कर देते हैं और आपको पिता के रूप में गले लगाते हैं... और वह महादेव के सबसे प्रिय नंदी महाराज हैं। इस वीडियो को अब तक 6 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

वायरल वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है Om namah shivay। दूसरे यूजर ने लिखा है 'हर-हर महादेव। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि भक्तों पर महादेव जी की कृपा आशीर्वाद बना रहे। बता दें कि हिंदू धर्म में नंदी को भगवान शिव का वाहन माना जाता है और उन्हें बहुत सम्मान दिया जाता है। किसी भी शिव मंदिर में शिवलिंग के सामने नंदी की मूर्ति जरूर होती है। भक्त नंदी को फूल, माला आदि चढ़ाकर उनकी पूजा-अर्चना करते हैं।

Similar News