Airtel का 84 डे वाला गदर प्लान, मोबाइल ही बन जाएगा आपका स्मार्ट टीवी

Airtel 84 Days Recharge Plan: एयरटेल अपने 84 दिन वाले प्लान में धांसू ऑफर से दे रहा है। 979 रुपए के रिचार्ज से आपका मोबाइल फोन स्मार्ट टीवी बन जाएगा।

Update: 2024-09-20 05:14 GMT

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियों में यूजर बेस बढ़ाने की होड़ मची है। कंपनियां एक से बढ़कर एक धांसू प्लान दे रही हैं। अब एयरटेल अपने कस्टमर्स के लिए 84 दिन का एक प्लान लाया है। यह प्लान जियो, वोडाफोन और आइडिया का बाजा बजा देगा। 84 दिन वाले इस प्लान में एयरटेल की तरफ से ग्राहकों को 22 ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन दिए जा रहे हैं। ऐसे में जब आपके फोन पर इतना ओटीटी का सब्सक्रिप्शन रहेगा तो यह स्मार्ट टीवी बन जाएगा।


979 रुपए का है यह रिचार्ज प्लान

दरअसल, एयरटेल ये सारी सुविधाएं 979 रुपए के रिचार्ज प्लान में दे रही है। इस प्लान से रिचार्ज करवाने पर आपको सोनी लीव, अहा, चौपाल, होईचो और सननेक्स्ट जैसे ओटीटी के सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेंगे। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉल की भी किसी भी नेटवर्क पर सुविधा है। यूजर्स को कंपनी हर दिन दो जीबी डेटा भी देगी। साथ ही 100 एसएमएस भी आप फ्री में कर सकते हैं।

अनलिमिटेड फाइव जी डेटा

वहीं, इस प्लान की खासियत यह भी है कि आपके पास अगर फाइवजी फोन है तो डेटा आपको अनलिमिटेड मिलेगा। फाइव जी फोन यूजर्स के लिए टू जीबी डेटा की कोई बाध्यता नहीं रहेगी। वहीं, अगर दूसरी कंपनियों की बात करें तो आपको इन सुविधाओं के लिए वोडाफोन और आइडिया में जा सकते हैं लेकिन उनका प्लान महंगा है। अगर आप आइडिया और वोडाफोन के 84 दिनों का प्लान लेते हैं तो आपको 998 रुपए से रिचार्ज करवाना होगा।

गौरतलब है कि अभी भारत में जियो के बाद एयरटेल दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के पास करोड़ों यूजर्स हैं लेकिन मार्केट में चल रही प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए यह जरूरी है कि ग्राहकों को लोकलुभावन ऑफर दें।

Similar News