जियो फोन यूजर्स के लिए मुकेश अंबानी लाए तगड़ा प्लान, 123 रुपए में दे रहे धांसू फायदे

Jio Best Recharge Plan: जियो फोन यूजर्स के लिए मुकेश अंबानी धांसू प्लान लेकर आए हैं। 123 रुपए के नए प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी मिलेगी।

By :  Monika
Update: 2024-09-18 17:32 GMT

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियों में तगड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है। इस बीच मुकेश अंबानी जियो फोन यूजर्स के लिए तगड़ा प्लान लाए हैं। मुकेश अंबानी की कंपनी के इस प्लान से वोडाफोन और एयरटेल का बाजा बज जाएगा। 123 रुपए की रिचार्ज पर ही ग्राहकों को धांसू फायदे मिलेंगे। इस सस्ते प्लान से जियो यूजर्स की संख्या बढ़ने की उम्मीद है।

जियो फोन यूजर्स के लिए 123 रुपए का प्लान

दरअसल, जियो भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। वह अपने ग्राहकों को जियो फोन भी देती है। जियो अपनी कंपनी के फोन का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को विशेष लाभ दे रही है। कंपनी यह प्लान 125 रुपए में लेकर आई है। इतने कम रुपए में ग्राहकों को वैलिटिडी के साथ-साथ डेटा भी मिलेगा। यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से इस प्लान को चुन सकते हैं।

ये मिलेगा लाभ

कंपनी के प्लान के मुताबिक के यह 125 रुपए में जियो फोन यूजर्स को 28 दिन की वैलिटिडी मिलेगी। इसके साथ ही ग्राहकों हर दिन इस्तेमाल करने के लिए 500 एमबी डेटा मिलेगा। डेटा के अलावे ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल की भी सुविधा होगी। यही नहीं, जियो टीवी का सब्सक्रिप्शन भी उन्हें फ्री में मिलेगा। यानी की 123 रुपए के छोटे रिचार्ज में मुकेश अंबानी ग्राहकों को धांसू फायदे दे रहे हैं।

300 एसएमएस भी कर सकते

हालांकि इस प्लान के साथ आप बेरोक टोक कॉल तो कर सकते हैं लेकिन मैसेज पर पाबंदी है। आप 300 से अधिक मैसेज नहीं कर सकते हैं। इसके लिए आपको फिर अलग से रिचार्ज करना होगा।

गौरतलब है कि जियो के इस धमाकेदार प्लान का लाभ लेने के लिए आपको जियो फोन का यूजर्स होना जरूरी है। जियो के जरिए मुकेश अंबानी ने भारत में टेलीकॉम मार्केट पर कब्जा जमा लिया है। इसके साथ ही अब गूगल के तिलस्म को भी चुनौती दे रहे हैं। इस प्लान के साथ गूगल क्लाउड सर्विस का सब्सक्रिप्शन भी है।

Similar News