बैट था यार... कोहली के OUT होने के बाद क्यों परेशान हो गए कप्तान रोहित?

कोहली के आउट होने पर प्रशंसकों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और डीआरएस नहीं लेने के पीछे कुछ हद तक शुभमन गिल को दोषी ठहराया। कोहली ने डीआरएस टाइमर के अंत तक विचार किया और आखिर में रिव्यू नहीं लिया। यदि ऐसा किया होता तो वह बच जाते।

By :  N Nath
Update: 2024-09-20 16:43 GMT

नई दिल्ली: बांग्लादेश के खिलाफ पहली पारी में विराट कोहली रन नहीं बना सके थे और उम्मीद थी कि दूसरी पारी में वह रन बनाएंगे। हालांकि दूसरी पारी में भी वह रन नहीं बना सके और एक गलत फैसले के शिकार हो गए। मैच के 20वें ओवर में मेहदी हसन की गेंद पर अंपायर ने कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट करार दिया। आउट दिए जाने के बाद कोहली ने डीआरएस नहीं लिया। यदि डीआरएस लेते तो बच जाते।

भारत के कप्तान रोहित शर्मा भी हैरान रह गए जब विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी पारी में आउट दिए जाने के बाद डीआरएस का इस्तेमाल नहीं करने का फैसला किया। स्क्रीन पर रीप्ले से पता चला कि कोहली ने गेंद उनके बल्ले को छू कर निकली थी। भारत के कप्तान रोहित शर्मा, जो ड्रेसिंग रूम से खेल देख रहे थे, डिलीवरी का रीप्ले देखने के बाद हैरान दिखे और बोले, 'बैट था यार'।

स्क्वायर लेग पर खड़े अंपायर रिचर्ड केटलबोरो ने बड़ी स्क्रीन पर रीप्ले देखने के बाद हल्की सी मुस्कान दी। खेल की पहली पारी में जल्दी आउट होने के बाद आज यानी शुक्रवार विराट कोहली अच्छी लय में दिख रहे थे। कोहली ने 37 गेंदों पर 17 रन बनाए थे और घरेलू परिस्थितियों में भारत के लिए 12,000 रन का आंकड़ा भी पार किया था।

कोहली के आउट होने के बाद, शुभमन गिल और ऋषभ पंत क्रीज पर मौजूद हैं। खेल खत्म होने पर भारतीय टीम का स्कोर 81 पर तीन विकेट था। पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर भारत ने 300+ रन की विशाल बढ़त ले ली है। चेन्नई टेस्ट की दूसरी पारी में विराट कोहली के अलावा रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल भी आउट हो गए।

Similar News